The best Side of sapne me mata ka mandir dekhna

Wiki Article

सपने में खाटू श्याम जी को देखना बेहद ही शुभ होता है। जो भी श्याम भक्त सपने में खाटू श्याम जी को देखता है उसके जीवन से सभी प्रकार की रुकावटें दूर होती है।

स्टाइलिश आउटफिट में भोजपुरी स्टार मोनालिसा, वेकेशन पर कर सकती हैं ट्राई

समुद्र शास्त्र अनुसार सपने में नदी का पानी देखना शुभ माना जाता है। इसका मतलब है कि जल्द ही आपके अधूरे सपने पूरे होने वाले हैं। इस सपने के आने पर धन लाभ होने के भी आसार रहते हैं। जीवन में आ रही बाधाएं जल्द दूर हो जाती हैं। वहीं सपने में समुद्र देखना अच्छा संकेत नहीं होता है। इसका मतलब है कि आपको आने वाले समय में सावधान रहने की जरूरत है। ये सपना किसी से वाद-विवाद होने का संकेत देता है।

सपने में गीली मिट्टी देखना – सपने में कीचड़ देखना

अगर आप सपने में कोई मंदिर देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही तो वो दूर हो सकती हैं और सफलता मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें : टोना टोटका क्या होता है और टोना टोटका हटाने का उपाय ?

पौराणिक कथा के अनुसार, माता सती के पिता राजा दक्ष ने एक यज्ञ किया। इस यज्ञ में देवी सती के पति भगवान शिव को नहीं बुलाया गया। यह बात सती माता को here बुरी लग गई। वह अपने पति शिव जी का अपमान सह न सकीं और अग्‍निकुंड में कूदकर आत्‍मदाह कर लिया। जिसके बाद शिव जी ने सती का शव लेकर खूब तांडव किया। चारों ओर हाहाकार मच उठा, आखिर में भगवान विष्‍णु ने शिव के क्रोध को शांत करने के लिए अपने सुदर्शन चक्र से सती के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। देवी के सभी अंग अलग-अलग जगहों पर गिरे, ये ही शक्‍ितपीठ कहलाए। कामाख्‍या मंदिर में देवी सती की योनि और गर्भ गिरे थे, इसलिए यहां देवी मां रजस्‍वला होती हैं।

आपका बिजनेस बहुत ही अच्छा चलेगा। अगर आप नौकरी करते हैं तो आपको एक नया कार्य सौपा जा सकता है जिसे आप बखूबी निभायेगे।

कामाख्या देवी मंदिर की यह खासियत है कि जब तक देवी में रजस्वला होती हैं, मंदिर का कपाट बंद रहता है।

सपने में लाल रंग देखना का क्या मतलब होता है?

Your browser isn’t supported any more. Update it to find the very best YouTube expertise and our most up-to-date features. Learn more

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ सपना होता है इस सपने के अनुसार आपके जीवन से नकारात्मकता समाप्त होने वाली है। आपके जीवन में सकारात्मकता आने वाली है।

पता था ऐसा होगा.. जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले इंजीनियर की रिहाई पर क्यों मचा बवाल?

भारतराजनीति में किसी को रिटायर नहीं होना चाहिए, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने क्यों कहा ऐसा

Report this wiki page